Blog

अपनी मां के नाम पर पौधा लगाते कृषि मंत्री गणेश जोशी,मंत्री बोले – पर्यावरण के संरक्षण के लिए मां के सम्मान या उनकी स्मृति में एक पौधा जरूर लगाए, मां की तरह करें पौधे की देखभाल।

कृषि मंत्री गणेश जोशी ने आज लोकपर्व हरेला के उपलक्ष्य एवं एक पेड़ मां के नाम अभियान के तहत देहरादून…

नशे पर लगाम लगाने के लिये एसएसपी एसटीएफ की सटीक रणनीति का परिणाम- बड़े ड्रªग तस्करों लगातार कार्यवाही कर रही है एण्टी नार्कोटिक्स टास्क फोर्स,एंटी नार्कोटिक्स टास्क फोर्स (A.N.T.F.) ने फिर किया 78 लाख की स्मैक के साथ एक नशे का सौदागर गिरप्तार,एस.टी.एफ.की ए.एन.टी.एफ. टीम ने थाना नेहरु कॉलोनी देहरादून क्षेत्र से गिरफ्तार किये गये नशा तस्कर से किया 263 ग्राम स्मैक की बरामदगी।

माननीय मुख्यमंत्री जी उत्तराखंड के “ड्रग्स फ्री देवभूमि अभियान” के तहत बड़े नशा तस्करों की गिरप्तारी एवं *उत्तराखंड में ड्रग्स…

काठ बंगला कॉलोनी में बरसात के कारण क्षतिग्रस्त पुश्ता ( दीवार) का स्थलीय निरीक्षण करते कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी।

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने आज देहरादून स्थित काठ बंगला कॉलोनी पहुंचकर बरसात के कारण क्षतिग्रस्त पुश्ता का स्थलीय निरीक्षण…

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रदेश में हेली सेवाओं के विस्तार के निर्देश दिये हैं।

मुख्यमंत्री धामी ने प्रदेश में हेली सेवाओं के विस्तार के निर्देश दिये हैं। उन्होंने कहा कि राज्य के प्रत्येक जनपद…

महाराज के मुख्य सचिव को प्रदेश में “एक पंचायत चुनाव” व्यवस्था लागू करने को कहा,झारखण्ड में पंचायतों का कार्यकाल छह माह बढ़ाने और राजस्थान के “एक राज्य-एक चुनाव” की घोषणा का भी करें अध्ययन।

प्रदेश के पंचायतीराज मंत्री सतपाल महाराज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहल और महामहिम राष्ट्रपति की अध्यक्षता वाली कमेटी की…

मानसून अवधि में साफ-सफाई व डेंगू-मलेरिया को लेकर मुख्यमंत्री गंभीर, शहरी विकास निदेशक ने समस्त नगर आयुक्तों एवं अधिशासी अधिकारियों को प्रतिदिन अपने क्षेत्रों में दो बार भ्रमण कर आख्या निदेशालय को भेजने के जारी किए निर्देश।

मानसूनी सीजन के दौरान साफ-सफाई सहित डेंगू-मलेरिया जैसी बीमारियों की रोकथाम के प्रति मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी बेहद गंभीर हैं।…

कैंप कार्यालय में जम्मू के डोडा में आतंकियों के साथ मुठभेड़ के दौरान शहीद हुए अमर बलिदानियों को श्रद्धासुमन अर्पित करते सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी।

सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी ने जम्मू के उरार बागी, डोडा में आतंकियों के साथ मुठभेड़ के दौरान शहीद हुए…

सीएम धामी के निर्देशों पर फेरी-ठेली वालों को जारी होंगे पहचान पत्र, अनिवार्य रूप से करने होंगे प्रदर्शित,शहरी विकास निदेशालय ने समस्त नगर आयुक्त एवं अधिशासी अधिकारियों को जारी किया पत्र।

फेरी-ठेली वालों को जल्द पहचान पत्र प्रदान किये जायेंगे। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के निर्देशों पर इस संबंध में शहरी…

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बुधवार को मुख्यमंत्री आवास स्थित मुख्य सेवक सदन में प्राविधिक शिक्षा विभाग के अन्तर्गत राजकीय पॉलीटेक्निक संस्थानों से चयनित 212 अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र प्रदान किये।

राजकीय पॉलीटेक्निक संस्थानों के अंतिम वर्ष के इन छात्र-छात्राओं को विभिन्न कम्पनियों में नौकरी मिली है। इस वर्ष अभी तक…

संस्कृति मंत्री महाराज ने लोकपर्व ‘हरेला’ पर किया वृक्षारोपण,हरेला पर उत्तराखंड संस्कृत, साहित्य एवं कला परिषद द्वारा आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में भी किया प्रतिभाग।

प्रदेश के संस्कृति मंत्री सतपाल महाराज ने लोकपर्व ‘हरेला’ पर उत्तराखंड संस्कृत, साहित्य एवं कला परिषद के तत्वाधान में आयोजित…