ड्रग्स-फ्री देवभूमि अभियान के तहत एंटी नार्कोटिक्स टास्क फोर्स एस टी एफ की ड्रग्स के खिलाफ एक और बड़ी कार्यवाही,एस.टी.एफ.की ए.एन.टी.एफ. टीम ने प्रातः रेलवे स्टेशन क्षेत्र से लाखों की कीमती स्मैक के साथ किया एक महिला नशा नशा तस्कर गिरप्तार,पकड़ी गई नशा तस्कर से 96 ग्राम स्मैक बरामद,पकड़ी गई नशा तस्कर महंत इंद्रेश हॉस्पिटल में कर रही थी नर्स की इंटरशिप।

उत्तराखंड राज्य में बढ़ते नशे की प्रवृति की रोकथाम हेतु माननीय मुख्यमंत्री जी के उत्तराखंड के ड्रग्स-फ्री देवभूमि अभियान के अंतर्गत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसटीएफ श्री आयुष अग्रवाल द्वारा ड्रग्स के खिलाफ कार्यवाही करने के आदेश पर एसटीएफ की ए.एन.टी.एफ टीम (एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स) द्वारा थाना जी आर पी जनपद देहरादून स्थित रेलवे स्टेशन से थाना जी आर पी के साथ संयुक्त कार्यवाही करते हुए अभियुक्ता से 96 ग्राम स्मैक बरामद की गई जिसके द्वारा पूछताछ पर बताया कि यह स्मैक बरेली से लेकर आई थी जिसको वह उत्तरकाशी सप्लाई करती थी व आस पास के स्कूल कॉलेजों में अपने पैडलरो के माध्यम से बिक्री करवाती थी । इस पर एसटीएफ द्वारा पूछताछ में अन्य कई ड्रग्स पैडलरो के नाम की जानकारी हुई है जिन पर कार्यवाही की जायेगी।

बरामदगी का विवरण

96 ग्राम अवैध स्मैक

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसटीएफ आयुष अग्रवाल द्वारा आज पुनः अपने निम्न ऑफिस नंबर जारी करते हुए जनता से अपील की है कि नशे से दूर रहे। किसी भी प्रकार के लालच में आकर नशा तस्करी न करें। नशा तस्करी करने वालों के खिलाफ कार्यवाही हेतु तत्काल निकटतम पुलिस स्टेशन या एस. टी. एफ उत्तराखंड से संपर्क करें। एसटीएफ लगातार ड्रग्स-फ्री देवभूमि अभियान के तहत अपनी कार्यवाही जारी रखे रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *