ड्रग तस्करों पर कस रहा है, एसटीएफ का शिकंजा,ड्रग्स-फ्री देवभूमि अभियान के तहत एंटी नार्कोटिक्स टास्क फोर्स एस टी एफ की ड्रग्स के खिलाफ एक और बड़ी कार्यवाही,40 लाख़ की स्मैक के साथ 2 नशा तस्कर गिरफ़्तार,पकड़े गए नशा तस्करों से 400 ग्राम स्मैक बरामद।

उत्तराखंड राज्य में बढ़ते नशे की प्रवृति की रोकथाम हेतु माननीय मुख्यमंत्री जी के उत्तराखंड के *ड्रग्स-फ्री देवभूमि अभियान* के अंतर्गत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसटीएफ आयुष अग्रवाल द्वारा ड्रग्स के खिलाफ कार्यवाही करने के आदेश पर एसटीएफ की ए.एन.टी.एफ टीम (*एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स*) द्वारा थाना खानपुर जनपद हरिद्वार क्षेत्र से थाना खानपुर पुलिस के साथ संयुक्त कार्यवाही करते हुए अभियुक्त *अशरफ पुत्र मुनफैत निवासी बुड्ढा हेड़ी थाना पथरी जनपद हरिद्वार को 260 ग्राम स्मैक* तथा अभियुक्त *परवेज पुत्र आजम निवासी उपरोक्त* को 160 ग्राम स्मैक के साथ *कार संख्या यू ए 08 एच 8789* को पुलिस टीम द्वारा कब्जे लेकर मादक पदार्थ परिवहन करने के कारण गिरफ़्तार किया गया, जिनके द्वारा पूछताछ पर बताया कि यह स्मैक बरेली से लेकर आए थे जिसको वह पथरी थाना क्षेत्र में अपने पैडलरो के माध्यम से बिक्री करते है । इस पर एसटीएफ द्वारा पूछताछ में अन्य कई ड्रग्स पैडलरो के नाम की जानकारी हुई है जिन पर कार्यवाही की जायेगी।

 

*बरामदगी का विवरण*

400 ग्राम अवैध स्मैक

 

*अभियुक्तगणों का नाम*

1.अशरफ पुत्र मुनफैत निवासी बुड्ढा हेड़ी थाना पथरी जनपद हरिद्वार

2. परवेज पुत्र आजम निवासी उपरोक्त

 

*वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसटीएफ आयुष अग्रवाल* द्वारा आज पुनः अपने निम्न ऑफिस नंबर जारी करते हुए जनता से अपील की है कि नशे से दूर रहे। किसी भी प्रकार के लालच में आकर नशा तस्करी न करें। नशा तस्करी करने वालों के खिलाफ कार्यवाही हेतु तत्काल निकटतम पुलिस स्टेशन या एस. टी. एफ उत्तराखंड से संपर्क करें। एसटीएफ लगातार ड्रग्स-फ्री देवभूमि अभियान के तहत अपनी कार्यवाही जारी रखे रहेगी।

*एसटीएफ से संपर्क हेतु : 0135 -2656202*

*9412029536*

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *